एसएसपी ने व्यवस्थाओ का जायजा लेते हुए भ्रमण कर दिये दिशा-निर्देश : News & Features Network

एसएसपी ने व्यवस्थाओ का जायजा लेते हुए भ्रमण कर दिये दिशा-निर्देश : News & Features Network

मुजफ्फरनगर। एसएसपी अभिषेक यादव ने राष्ट्रीय पर्व 15 अगस्त से संबंधित व्यवस्थाओ का जायजा लेते हुए आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। एसएसपी ने जनपद मे विभिन्न थाना क्षेत्रो मे भ्रमण कर अधिनस्थ अधिकारियो को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।

एसएसपी अभिषेक यादव ने 15 अगस्त से सम्बन्धित सुरक्षा व्यवस्थाओ का जायजा लिया। एसएसपी की अचानक दस्तक से पुलिसकर्मियो मे हडकम्प मच गया।

एसएसपी द्वारा क्षेत्र मे भ्रमण की जानकारी मिलते ही समस्त थाना प्रभारी अपने-अपने क्षेत्र मे सक्रिय हो गए। एसएसपी अभिषेक यादव द्वारा आगामी स्वतंत्रता दिवस के परिपेक्ष्य में जनपद में कानून व्यवस्था को सुदृढ रखने व सुरक्षा के दृष्टिगत थानाक्षेत्र खतौली में फुट पेट्रोलिंग व संदिग्ध व्यक्ति/वाहन की चैकिंग की गयी

तथा फुट पेट्रोलिंग के दौरान स्थानीय लोगों से वार्ता कर संदिग्ध वस्तु/असमाजिक/अराजक तत्वों की जानकारी तत्काल पुलिस को देने की अपील भी की गयी।

साथ ही सभी पुलिसकर्मियों को सतर्क दृष्टि रखते हुए डियूटी करने हेतु आवश्यक दिशा-निर्दश दिये गये। एसएसपी के निर्देशन में सभी क्षेत्राधिकारियों/थाना प्रभारियों द्वारा अपने-अपने क्षेत्रों में सघन चैकिंग अभियान चलाया जा रहा है

तथा डॉग स्क्वाड व एंटी सेबोटाज चेक टीम द्वारा भी सम्पूर्ण जनपद में सुरक्षा के दृष्टिगत चैकिंग की जा रही है।

For Full News ClickShamli news

Related articles

Leave a Reply