खाली प्लॉट मे पडा मिला युवक का शव, शिनाख्त महमूदनगर निवासी युवक आसिफ के रूप मे : News & Features Network

खाली प्लॉट मे पडा मिला युवक का शव, शिनाख्त महमूदनगर निवासी युवक आसिफ के रूप मे : News & Features Network

मुजफ्फरनगर। खाली प्लॉट मे युवक का शव पडा देख दर्जनो लोग मौके पर एकत्रित हो गए। पुलिस ने शव को पोस्ट मार्टम के लिए मोर्चरी पर भिजवाने के साथ मामले की छानबीन शुरू की।

जानकारी के अनुसार शहर कोतवाली क्षेत्र के मिमलाना रोड पर आज दोपहर के वक्त उस समय लोगो मे कौतूहल मच गया कि जब स्थानीय निवासियो ने देखा कि मिमलाना रोड पर सम्राट इंटर कॉलेज के समीप खाली पडे एक प्लॉट मे किसी अज्ञात युवक का शव पडा हुआ है। नागरिको ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

युवक का शव मिलने की सूचना से पुलिस मे हडकम्प मच गया। मामले की जानकारी मिलते ही इंस्पैक्टर कोतवाली अनिल कप्परवान मय फौर्स के घटना स्थल पर पहुंच गए।

वहीं दूसरी और एसपी सिटी सतपाल अंतिल तथा सीओ सिटी भी मामला संज्ञान मे आते ही मिमलाना रोड पहुंच गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने जब मृतक की पहचान कराने का प्रयास किया तो शव की शिनाख्त थाना सिविल लाईन क्षेत्र के महमूदनगर निवासी युवक आसिफ पुत्र नसीम के रूप मे हुई।

पुलिस ने मृतक के परिजनो को इस मामले से अवगत कराया। युवक की मौत की खबर से परिजनो मे कोहराम मच गया तथा रोआराट शुरू हो गई।

रोते-बिलखते परिजन व पडौसी मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने परिजनो की मौजूदगी मे पंचनामा भरकर शव को परीक्षण के लिए मोर्चरी पर भिजवा दिया।

पुलिस सूत्रो का कहना है कि पोस्ट मार्टम रिर्पोट व मामले की छानबीन के बाद ही इस सम्बन्ध मे कुछ कहा जा सकेगा। पुलिस मामले की जांच पडताल मे जुट गई है।

 

For Full News ClickShamli news

Related articles

Leave a Reply