पांच पुलिसकर्मियो को गैलंट्री अवार्ड से नवाजा जायेगा : News & Features Network

पांच पुलिसकर्मियो को गैलंट्री अवार्ड से नवाजा जायेगा : News & Features Network

मुजफ्फरनगर। एसएसपी व एसपी सिटी सहित पांच पुलिसकर्मियो को गैलंट्री अवार्ड से नवाजा जाएगा। निर्भीक एव ंसाहसी पुलिसिंग के लिए एसएसपी अभिषेक यादव तथा एसपी सिटी सतपाल अंतिल, क्राइम ब्रांच से प्रवेश शर्मा एवं विनीत कपासिया को भी सम्मानित किया जा रहा है।

भय मुक्त अपराध मुक्त समाज की स्थापना के लिए कृत संकल्पित योगी सरकार के निर्देशो के चलते जनपद मे अपराधो पर रोकथाम व अपराधियो के खिलाफ एसएसपी अभिषेक यादव द्वारा छेडी गई मुहिम को अच्छी खासी सफलता मिली है।

पुलिस ने एसएसपी अभिषेक यादव के कुशल निर्देशन मे कुख्यात रोहित सांडू का सफाया किया। उल्लेखनीय है कि दुर्दांत अपराधी रोहित सांडू को ढेर करने के दौरान साहसिक पुलिसिंग का परिचय देने वाले एसपी सिटी सतपाल अंतिल, दरोगा प्रवेश शर्मा व कांस्टेबल विनीत कपासिया वीरता पदक से नवाजे गए।

ज्ञात हो कि कुख्यात रोहित सांडू ने पेशी के दौरान पुलिसकर्मियो पर ताबडतोड गोलियां बरसाई थी। इस घटना मे एक पुलिसकर्मी भी शहीद हो गए थे।

इस दौरान गोली लगने से घायल भौराकला थाना प्रभारी अजय कुमार को भी गैलंट्री अवार्ड से नवाजा गया है। एडीजी प्रशांत कुमार को भी गैलंट्री अवार्ड से सम्मानित किया गया। गैलंट्री अवार्ड से नवाजे जाने वाले पुलिस अधिकारियो व पुलिसकर्मियो को बधाईयों का सिलसिला जारी है।

For Full News ClickShamli news

Related articles

Leave a Reply