राजकीय इंटर कॉलेज के मैदान में शहीद स्मारक व पार्क के सौन्दर्यकरण का शिलान्यास : News & Features Network

राजकीय इंटर कॉलेज के मैदान में शहीद स्मारक व पार्क के सौन्दर्यकरण का शिलान्यास : News & Features Network

मुजफ्फरनगर। केंद्रीय राज्य मंत्री संजीव बालियान व उत्तर प्रदेश सरकार में स्वतंत्र प्रभार मंत्री कपिल देव अग्रवाल ने राजकीय इंटर कॉलेज के मैदान में शहीद स्मारक व पार्क के सौन्दर्यकरण का शिलान्यास किया।

मंत्री संजीव बालियान ने कहा कि काफी समय से इस प्रोजेक्ट पर कार्य कर रहे थे, जिसका आज शिलान्यास किया गया है । जल्द ही आप सभी जनपदवासियों के समक्ष एक भव्य पिकनिक स्पॉट का उदघाटन किया जाएगा ।

जिसमे नगरवासी अपने परिवार के साथ समय व्यतीत कर आनंद की अनुभूति कर सकेंगे । मंत्री कपिल देव ने बताया कि मुजफ्फरनगर विकास प्राधिकरण के द्वारा राजकीय इंटर कॉलेज के मैदान में शहीद स्मारक, पार्क का सौन्दर्यकरण, एम्पीथियेटर, पाथ वे और मड हॉउस के निर्माण कार्य का आज शिलान्यास किया गया है 

मंत्री ने कहा कि मुजफ्फरनगर शहर कोई भी पिकनिक स्पॉट नही है,जिसकी मांग काफी समय से नगरवासी कर रहे थे तो इसी के मद्देनजर यह इस कार्य को गति प्रदान करते हुए अधिकारियों को जल्द से जल्द कार्य पूर्ण करने निर्देश दिए ।

इस अवसर पर विजेंदर बेनीवाल, कै०प्रवीण चौधरी, हरीश राठी, वीरेंद्र कुमार, अनूप सिंह, सन्दीप कुमार, एडीएम प्रशासन अमित कुमार, एमडीए सचिव महेंद्र प्रसाद, सिटी मजिस्ट्रेट अतुल सिंह अन्य सम्मानित व्यक्ति मौजूद रहे ।

For Full News ClickShamli news

Related articles

Leave a Reply