विधायक ने जूमएप पर की कार्यकर्ताओ के साथ समीक्षा : News & Features Network

विधायक ने जूमएप पर की कार्यकर्ताओ के साथ समीक्षा : News & Features Network

पुरकाजी। भाजपा विधायक प्रमोद उटवाल ने पुरकाजी मंडल के कार्यकर्ताओ की जूम एप के माध्यम से वर्चुअल मीटिंग ली। मीटिंग में उन्होने कार्यकताओ से कहा कि जनता की समस्याओं को जानकर उनका समाधान कराए।

शनिवार की दोपहर पुरकाजी विधायक प्रमोद उटवाल ने जूम एप के माध्यम से पुरकाजी मंडल के कार्यकर्ताओ के साथ मीटिंग की। मीटिंग में कार्यकर्ताओ ने विधायक से समस्याओ के बारे में अवगत कराया।

भाजपा के वरिष्ठ नेता डा० संदीप वर्मा ने खादर के बाढ क्षेत्र में बडी नांव की लगवाने की मांग की। उन्होने बताया कि बाढ क्षेत्र में बडी नांव न होने से खादर के लोगो को आवगमन में दिक्कतो को सामना करना पडता है।

मंडल अध्यक्ष मनोज जोधा ने कहा कि पुरकाजी क्षेत्र में अवैध मिट्टी खनन के डंफर चल रहे जिससे अयदिन कोई न कोई दुर्घटना हो रही है तथा सडको को भी क्षतिग्रस्त कर दिया गया है।

वही फलौदा में टं्रासफार्मर लगवाने की मांग की गई है। विधायक प्रमोद उटवाल ने कार्यकर्ताओ से समस्या का समाधान कराने का आश्वासन दिया है।

उन्होने कार्यकर्ताओ से बूथ सत्यापन की समीक्षा की तथा आगामी एमएलसी के चुनाव के लिए दिशा निर्देश दिए। जुम एप पर काफी कार्यकर्ताओ ने हिस्सा लिया।

For Full News ClickShamli news

Leave a Reply