शनिवार व रविवार के लोक डाउन को खोलने की मांग : News & Features Network

शनिवार व रविवार के लोक डाउन को खोलने की मांग : News & Features Network

मुजफ्फरनगर। रक्षा बंधन को देखते हुए शनिवार व रविवार के लोक डाउन को खोलने की मांग को लेकर व्यापारियों ने मुख्यमंत्री के नाम एडीएम फाइनेंस आलोक यादव को ज्ञापन दिया।

कचहरी प्रांगण में डीएम कार्यालय पर आज बताया जैसा कि विदित है कि शनिवार व रविवार को लॉकडाउन के कारण बाजार में सभी मार्केट बंद होते हैं लेकिन राखी का त्यौहार होने कारण व बकरा ईद होने कारण सभी बाजारों को खोलने कि आपसे अपील करते हैं क्योंकि रक्षाबंधन का त्यौहार व बकरा ईद का त्यौहार होने के कारण सभी को मिठाई बर्तन कपड़ा जरूरी सामान खरीदना पड़ता है।

इसलिए अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मंडल रजिस्टर्ड आपसे अपील करता है कि शनिवार व रविवार के लोक डाउन को खोल कर जनता को अपना त्यौहार मनाने के लिए राहत देने का प्रयास करें

और इस संदर्भ में हमें यह भी कहना है कि इस शनिवार व रविवार के लोक डाउन के बदले आप और कोई से दिन लाक डाउन भी कर सकते हैं। व्यापार मंडल उसे स्वीकार करता है जैसा की विदित हुआ है कि इन्हीं कारणों को देखते हुए इस बार कानपुर में भी शनिवार रविवार को बाजार खोलने का निर्णय हुआ है।

ज्ञापन में मांग की गई कि उपरोक्त समस्या का आप शीघ्र निवारण करने का कष्ट करेंगे ज्ञापन देने वालो में प्रदेश मंत्री सजंय मित्तल, जिलाध्यक्ष महेश चौहान, जिला महामंत्री राजेन्द्र काटी,नगर अध्यक्ष जयपाल शर्मा, नगर महामंत्री नीरज बंसल आदि व्यापारी मौजूद रहे।

 

For Full News ClickShamli news

Related articles

Leave a Reply