सीजीएसटी के अधीक्षक को जान से मारने की धमकी, एसएसपी से शिकायत की : News & Features Network

सीजीएसटी के अधीक्षक को जान से मारने की धमकी, एसएसपी से शिकायत की : News & Features Network

[ad_1]

मुजफ्फरनगर। केंद्रीय वस्तु एवं सेवाकर आयुक्त कार्यालय मेरठ के अधीक्षक धर्मेंद्रपाल सिंह को फोन पर जान से मारने की धमकी मिली है। अधीक्षक ने एसएसपी से शिकायत की है।

मेडिकल थाने की पुलिस ने जांच-पड़ताल शुरू कर दी है। पिछले दिनों मुजफ्फरनगर की सरिया फैक्ट्रियों में छापामार कार्रवाई की गई थी। अधीक्षक धर्मेंद्रपाल सिंह के अनुसार, उनके मोबाइल पर अज्ञात नंबर से कॉल आई।

कॉल करने वाले ने अभद्रता की। फिर जान से मारने की धमकी देकर फोन काट दिया। कस्टम अधीक्षक ने बताया कि पिछले दिनों उन्होंने मुजफ्फरनगर में सरिया से लदे कुछ ट्रक पकड़े थे।

इनके पास ई-वे बिल नहीं थे। इन वाहनों से जो टैक्स इनवॉइस मिले, वे भी संदिग्ध पाए गए। माल भेजने और पाने वाले व्यापारी ऋषिकेश व रुद्रपुर के हैं। दोनों जगह फर्मों की जांच कराई गई तो वे अस्तित्व में नहीं मिली।

ट्रक ड्राइवरों ने पूछताछ में बताया कि यह माल मुजफ्फरनगर की कुछ सरिया फैक्ट्रियों से भरा था। इसके बाद मुजफ्फरनगर की उक्त फैक्ट्रियों पर छापामार कार्रवाई की गई।

इस केस की जांच में अधीक्षक धर्मेंद्रपाल सिंह भी हैं। माना जा रहा है कि उन्हें इसीलिए धमकी मिली है। केंद्रीय वस्तु एवं सेवाकर के कर-अपवंचन शाखा के सहायक आयुक्त अंकित गहलोत ने बताया कि इस संबंध में स्थानीय पुलिस और विभागीय अफसरों को सूचित कर दिया है।

उन्होंने कहा कि जीएसटी चोरी के खिलाफ बड़े स्तर पर अभियान चल रहा है। इससे टैक्स चोर बौखलाए हुए हैं और इस तरह दबाव बनाने का प्रयास कर रहे हैं।

[ad_2]

For Full News ClickShamli news

Leave a Reply