हादसे को दे रहे बिजली के तार न्यौता : News & Features Network

हादसे को दे रहे बिजली के तार न्यौता : News & Features Network

मुजफ्फरनगर। वक्त बदला निजाम बदला नहीं बदली तो वो तस्वीरें जो आज भी अपनी बदहाली के आंसू रो रही है। यूं तो सरकार भी विकास के लाख दावे कर रही है लेकिन वो दावे रुड़की रोड़ स्थित एकता विहार कॉलोनी में खोखले साबित होते दिख रहे है।

गंदगी से अटी पड़ी नालिया और बिजली के खंभों पर लटके हे तार सरकारी व्यवस्थाओं की पोल खोल देने के लिए काफी है। यह हाल है रुड़की रोड़ स्थित एकता विहार कॉलोनी का है।

इस कॉलोनी की व्यवस्था को देखकर तो यही लगता है कि मानो स्वास्थ्य विभाग को बीमारियां फैलने और बिजली विभाग को किसी हादसे का इंतजार है।

आए दिन किसी ना किसी के कॉलोनी वासी के घर की लाइट गायब हो जाती है बिजली विभाग को सूचना देने के बाद भी कोई समाधान नहीं हुआ। गंदगी से अटी प़ड़ी नालियां साफ तौर पर बीमारियों को दावत दे रही है। बरसात के दिनों में घरों से निकलना मुश्किल हो जाता है सड़के जलसमग्न दिखाई देती है।

कॉलोनिवासियों का कहना है कि चुनाव के समय पर जनप्रतिनिधि वोट मागंने आते जरुर है लेकिन चुनाव के बाद क़ॉलनी का नाम तकर भूल जाते है।

वहीं ऐसे में सवाल ये उठता है कि क्या जनप्रतिनिधि और विभाग किसी हादसे के इंतजार में है। आकिर कब होगा इस कॉलेनी में विकास, कब होगी साफ सफाई, कब बिजली के लटके तारों को संवारा जाएगा।

For Full News ClickShamli news

Related articles

Leave a Reply