125 corona case found in Bhagalpur|भागलपुर में मिले कोरोना के 125 केस, कुल मामलों की सख्या पहुंची 1294

125 corona case found in Bhagalpur|भागलपुर में मिले कोरोना के 125 केस, कुल मामलों की सख्या पहुंची 1294

[ad_1]

भागलपुर: बिहार के भागलपुर में कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमित मरीजों की संख्या में बढ़ोतरी हो रही है. आम पब्लिक तो कोरोना के शिकार हो ही रही थी. अब प्रशासन के लोग एवं डॉक्टर भी कोरोना के शिकार होने लगे है.

पहले स्वास्थकर्मी कोरोना पॉजिटिव हुए. इसके बाद, अस्पताल की नर्स डॉक्टर, अस्पताल अधीक्षक और अब तमाम सरकारी ऑफिसों के कर्मचारी भी कोरोना पॉजिटिव होने लगे हैं. जिलाधिकारी ,अपरजिलाधिकारी, डीडीसी ,बैंककर्मी , रेल कर्मी, पुलिसकर्मी, दरोगा समेत कई प्रशासन के लोग पॉजिटिव हो गए हैं.

कुछ का इलाज पटना में तो कुछ का मायागंज में चल रहा है. बुधवार को 125 लोग कोरोना पॉजिटिव मिले हैं, जो अब तक का यहां का रिकॉर्ड है. इसके बाद, भागलपुर में कोरोना पॉजिटिव केसों का कुल आंकड़ा 1294 हो गया है. कोरोना नोडल पदाधिकारी डॉ हेम शंकर ने लोगों से सावधानी वरतने की अपील की है और कहा है कि, अभी तक कोरोना का इलाज नहीं आया है. इसलिए सावधानी से ही इससे बचा जा सकता है.

बता दें कि, बिहार में कोरोना मामलों की संख्या 20 हजार 173 हो गई है. जबकि, 13 हजार 533 लोगों अब तक ठीक हो चुके हैं. साथ ही राज्य में रिकवरी रेट 67.08 फीसदी है और कुल एक्टिव केस की संख्या 6482 है.



[ad_2]

Source link

Related articles

Leave a Reply