Aam Aadmi Party Lucknow office closed Sanjay Singh questions CM Yogi ask if he wants to run Uttar Pradesh with dictatorship | AAP के लखनऊ दफ्तर पर लटका ताला, संजय​ सिंह का CM योगी से सवाल

Aam Aadmi Party Lucknow office closed Sanjay Singh questions CM Yogi ask if he wants to run Uttar Pradesh with dictatorship | AAP के लखनऊ दफ्तर पर लटका ताला, संजय​ सिंह का CM योगी से सवाल

लखनऊ: आम आदमी पार्टी (AAP) ने योगी सरकार पर लखनऊ स्थित उसके पार्टी ऑफिस पर ताला लगवाने का आरोप लगाया है. AAP के राज्य सभा सांसद और उत्तर प्रदेश प्रभारी संजय सिंह ने रविवार को आरोप लगाया कि योगी सरकार के कहने पर पुलिस ने लखनऊ स्थित पार्टी कार्यालय में ताला लगवा दिया है. संजय सिंह ने कहा, ”आम आदमी पार्टी का दफ्तर बंद कर सकते हैं योगी जी, लेकिन सच की आवाज नहीं बंद हो सकती. आपके जुल्म-ज्यादती के खिलाफ बोलता रहा हूं और बोलता रहूंगा. बचकाना खेल खेलना बंद करो, लखनऊ में हूं गिरफ्तार करो.”

आम आदमी पार्टी के लखनऊ दफ्तर पर लटका ताला
वहीं पुलिस सूत्रों का कहना है कि आम आदमी पार्टी के दफ्तर का रेंट एंग्रीमेंट नहीं है. संजय सिंह ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो जारी किया है, जिसमें वह कर रहे हैं, ”इस वक्त मैं आम आदमी पार्टी के कार्यालय पर हूं. पिछले कुछ दिनों से मैं लगातार योगी सरकार के खिलाफ सच बोलने की जो हिम्मत दिखा रहा हूं, जो लगातार इनके खिलाफ आवाज उठा रहा हूं, उसके कारण इन्होंने मकान मालिक पर दबाव बनाने की कोशिश की और हमारे पार्टी का कार्यालय बंद करवा दिया.”

AAP राज्य सभा सांसद संजय सिंह पर अलीगढ़ और लखीमपुर खीरी में FIR, जातिवाद फैलाने का आरोप

”योगी जी तानाशाही और डंडे से UP को चलाना चाहते हैं?”
संजय सिंह ने कहा कि वह लखनऊ में हैं, योगी सरकार उन्हें गिरफ्तार करके जेल भेज दे. AAP के राज्य सभा सांसद ने कहा कि योगी सरकार के कहने पर ही उनके खिलाफ यूपी के 5 जिलों में एफआईआर दर्ज की गई हैं. उन्होंने योगी सरकार पर तंज कसा, ”आपसे अपराध रुकता नहीं, हत्या की घटनाएं रुकती नहीं. बलात्कार की घटनाएं नहीं रुक रही हैं. अपहरण की घटनाएं नहीं रुक रही हैं. आप विपक्ष की आवाज दबाना चाहते हैं? योगी जी आप तानाशाही और डंडे से उत्तर प्रदेश को चलाना चाहते हैं?”

”हम आम आदमी हैं, कार्यालय तो सड़क पर खोल लेंगे”
संजय सिंह ने कहा, ”हम लोग आम आदमी हैं कार्यालय तो सड़क पर खोल लेंगे उसकी चिंता की बात नहीं है. लेकिन आपके सरकार की असलियत को, जुल्म और ज्यादती को बेनकाब करता रहूंगा. मैं नहीं चाहता कि मेरी वजह से कोई मकान मालिक, कोई भला आदमी परेशान हो. मैं उनको बहुत धन्यवाद दूंगा कि उन्होंने इतने दिनों तक कार्यालय चलाने की अनुमति दी. अब मैं कहीं दूसरी जगह कार्यालय बना लूंगा. कई लोगों के फोन आ रहे हैं, वे कह भी रहे हैं कि हम कार्यालय आपको देंगे. लेकिन योगी जी मैं आपसे कहना चाहता हूं कि इस तरह की बंदर घुड़कियां, एफआईआर और इस तरह की चीजें दिखा के आप हमारी आवाज दबा नहीं सकते. जय ​हिंद, इंकलाब जिंदाबाद.”

WATCH LIVE TV



[

Source link

Related articles

Leave a Reply