आयुष्मान खुराना इस बड़े निर्देशक की अगली फिल्म में करेंगे रोमांस, जानिए कैसा होगा किरदार

आयुष्मान खुराना इस बड़े निर्देशक की अगली फिल्म में करेंगे रोमांस, जानिए कैसा होगा किरदार

नई दिल्ली: ‘विक्की डोनर’, ‘बाला’, ‘आर्टिकल 15’, ‘ड्रीम गर्ल’ जैसी बेहतरीन फिल्मों में काम कर चुके आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) के फैंस के अच्छी खबर है. सुनने में आ रहा है कि आयुष्मान खुराना जल्द ही एक रोमांटिक फिल्म में नजर आएंगे. ‘केदारनाथ’ फिल्म के निर्देशक अभिषेक कपूर के साथ पहली बार आयुष्मान किसी फिल्म में काम करने जा रहे हैं. ये एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म होगी जिसमें आयुष्मान ‘क्रॉस-फंक्शनल एथलीट’ की भूमिका में नजर आएंगे. 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म की शूटिंग आयुष्मान खुराना अक्टूबर से शुरू करेंगे. फिल्म की कहानी उत्तर-भारत में बेस्ट होगी. फिल्म के लिए आयुष्मान खुराना अपनी बॉडी भी बनाने जा रहे हैं ऐसी खबरें भी आ रही हैं. हालांकि फिल्म का टाइटल क्या होगा. आयुष्मान के साथ कौन सी एक्ट्रेस रोमांस करती नजर आएंगी ये सभी जानकारी फिलहाल सामने नहीं आई हैं. 

फिल्म ‘विक्की डोनर’ से अपने करियर की शुरुआत करने वाले आयुष्मान खुराना रोमांटिक, कॉमेडी से लेकर गंभीर रोल तक में नजर आ चुके हैं. आयुष्मान सभी तरह के किरदार में फिट हो जाते हैं. हाल ही आयुष्मान खुराना फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ में अमिताभ बच्चन के साथ दमदार रोल में नजर आए थे. फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी. इससे पहले वो ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ में गे की भूमिका में नजर आए थे. इस फिल्म में भी आयुष्मान के रोल को काफी पसंद किया गया था. खैर अब देखना होगा अपनी अगली रोमांटिक ड्रामा फिल्म में आयुष्मान का कैसा किरदार होता है.  

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Source link

Related articles

Leave a Reply