ACB arrested JE and Dalal in bribery case in Jodhpur | जोधपुर: ACB ने रिश्वत मामले में JE और दलाल को किया गिरफ्तार

ACB arrested JE and Dalal in bribery case in Jodhpur | जोधपुर: ACB ने रिश्वत मामले में JE और दलाल को किया गिरफ्तार

[ad_1]

भवानी भाटी/जोधपुर: एसीबी टीम ने कार्रवाई करते हुए जोधपुर डिस्कॉम की कनिष्ठ अभियंता वंदना शर्मा के लिए रिश्वत (Bribe) राशि लेते हुए, दलाल निजी व्यक्ति भंवर सिंह को परिवादी से 23 हजार की रिश्वत लेते गिरफ्तार किया है. एसीबी ने इस मामले में डिस्कॉम की कनिष्ठ अभियंता वंदना शर्मा को भी हिरासत में लिया है. फिलहाल एसीबी मामले की जांच में जुटी है.

जानकारी के अनुसार, आरोपी ने यह रिश्वत राशि फर्म पर लगे डिस्कॉम के मीटर का लोड हटाने व नया कनेक्शन करने के एवज में ली. एसीबी (ACB) के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक दुर्गसिंह राहपुरोहित ने बताया कि, शिकायतकर्ता गजेंद्र महिया ने कहा कि शास्त्री सर्किल के पास उसकी फर्म है. यहां डिस्कॉम का मीटर लगा हुआ है.

उन्होंने कहा कि,  इस मीटर का रीडिंग हटाने और नया कनेक्शन करने के एवज में कनिष्ठ अभियंता वंदना शर्मा, निजी व्यक्ति भंवर सिंह चौहान 25 हजार की रिश्वत की मांग कर रहे हैं. मंगलवार को भी आरोपियो ने उसकी फर्म पर आकर धमकी दी. इसके बाद एसीबी (ACB) ने मामले का सत्यापन करवाने के बाद, मंगलवार को कार्रवाई करते हुए दलाल निजी व्यक्ति को शिकायतकर्ता से 23 हजार रुपए की रिश्वत लेते उसकी फर्म से ही रंगे हाथों गिरफ्तार किया.

रिश्वत राशि आरोपी निजी व्यक्ति की पेंट की जेब से बरामद की. फिलहाल, एसीबी ने इस मामले में आरोपी कनिष्ठ अभियंता वंदना शर्मा को भी हिरासत में लेकर फोन रिकॉर्डिंग (Phone Recording) के आधार पर पूछताछ शुरू की है. एसीबी मामले की जांच में जुटी है.



[ad_2]

Source link

Related articles

Leave a Reply