ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या ने दी कोरोना को मात, अस्पताल से मिली छुट्टी

ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या ने दी कोरोना को मात, अस्पताल से मिली छुट्टी

सोनल सिंह/अंकुर त्यागी: ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) के प्रसंशकों के लिए अच्छी खबर है. कोरोना को मात देने के बाद ऐश्वर्या राय और उनकी बेटी आराध्या को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है.14 जुलाई को खबर आई थी कि ऐश्वर्या राय और उनकी बेटी कोरोना पॉजिटिव हैं जिसके बाद दोनों को नानावती अस्पताल में एडमिट कराया गया था. अब दोनों फिलहाल ठीक हैं और अपने घर जलसा पहुंच रही हैं.

अभिषेक बच्चन ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है कि ऐश्वर्या राय और आराध्या को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है. अभिषेक ने अपने ट्वीट में लिखा है, ‘आपकी निरंतर प्रार्थना और शुभकामनाओं के लिए आप सभी का धन्यवाद. आपका हमेशा आभारी रहूंगा. ऐश्वर्या और आराध्या की रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है. वो अब घर पर हैं. मैं और मेरे पिता अब भी डॉक्टर्स की निगरानी में हैं.

 

 

बता दें अमिताभ बच्चन ने 12 जुलाई को ट्वीट कर फैंस को जानकारी दी थी कि वो कोरोना पॉजिटिव हैं और इलाज के लिए नानावती अस्पताल जा रहे हैं. इसी के कुछ देर बात अभिषेक बच्चन के भी कोरोना पॉजिटिव होने की खबर आई. अगले दिन ऐश्वर्या, आराध्या और जया बच्चन की पहली रिपोर्ट नेगेटिव आई थी लेकिन दूसरे ही दिन जो मेन रिपोर्ट आई उसमें ऐश्वर्या और आराध्या कोरोना पॉजिटिव पाए गए. जया बच्चन की रिपोर्ट नेगेटिव आई थी. अमिताभ बच्चन के बंगले जलसा को इसके बाद सील कर दिया गया था और उनके पूरे स्टाफ का कोरोना टेस्ट कराया गया. 

अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन की भी सेहत में सुधार है और वो दोनों फिलहाल नानावती अस्पताल में ही एडमिट हैं. ऐश्वर्या और आराध्या अब एकदम ठीक हैं ये बच्चन परिवार के लिए तो अच्छी खबर है ही साथ ही इनके लाखों करोड़ों फैंस के लिए भी बड़ी खुशखबरी है.

आपको बता दें दुनियाभर में कोरोना महामारी ने अपने पैर पसार लिए हैं. दिल्ली और मुंबई का इस संक्रमित बीमारी ने बुरा हाल कर रखा है. हर रोज देशभर से हजारों मामले कोरोना के सामने आ रहे हैं. बॉलीवुड से लेकर टीवी जगत के कलाकार भी इस बीमारी के चपेट में लगातार आ रहे हैं. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

 

Source link

Related articles

Leave a Reply