Asha Bhosle lodged complaint due to electricity bill | बढ़े बिजली के बिल से परेशान हुईं आशा भोसले, दर्ज कराई शिकायत

Asha Bhosle lodged complaint due to electricity bill | बढ़े बिजली के बिल से परेशान हुईं आशा भोसले, दर्ज कराई शिकायत

मुंबई: बढ़े हुए बिजली के बिल को लेकर इन दिनों बॉलीवुड से लेकर टीवी जगत के सलेब्स काफी परेशान हैं. मुंबई में लॉकडाउन के दौरान कई सितारों का बिजली का बिल काफी ज्यादा आया था. जिसके चलते सोशल मीडिया के जरिए किसी ने बिजली कंपनी को आड़े हाथों लिया, किसी का गुस्सा उन पर फूटा, तो किसी ने करारा व्यंग्य कसा. अब पाश्र्वगायिका आशा भोसले (Asha Bhosle) ने भी इस मामले में अपनी शिकायत दर्ज कराई है.

दरअसल, आशा भोसले के लोनावला स्थित बंगले का बिजली बिल जून माहिने का दो लाख रुपए आया है. बिल आने के बाद आशा भोसले ने महाराष्ट्र विद्युत वितरण कंपनी महाडिस्कॉम में अपनी शिकायत दर्ज कराई है. हालांकि महाडिस्कॉम ने कहा है कि, ‘मीटर की वास्तविक रीडिंग के आधार पर ही बिल भेजा गया है. उन्होंने बताया कि गायिका को इस बारे में पहले ही सूचित कर दिया था.’

आशा भोसले को जून महीने में  2,08,870 रुपए का बिजली का बिल मिला, जबकि मई और अप्रैल का बिल लगभग 8,855.44 रुपए और 8,996.98 रुपए था. अचानक से बिल में आए इतने अंतर को देख आशा भोसले हैरान रह गईं, जिसके बाद उन्होंने इसकी शिकायत दर्ज कराई. 

आपको बता दें आशा भोसले से पहले तापसी पन्नू, सोहा अली खान, अरशद वारसी, टीवी एक्टर अर्जुन बिजलानी, हुमा कुरैशी जैसे सितारे भी बढ़े बिजली के बिल की समस्या का जिक्र अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कर चुके हैं. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Source link

Related articles

Leave a Reply