दहेज न मिलने पर बहु को फांसी पर लटकाया,थाना नई मंडी पर रिपोर्ट दर्ज MZN News

दहेज न मिलने पर बहु को फांसी पर लटकाया,थाना नई मंडी पर रिपोर्ट दर्ज MZN News

मुजफ्फरनगर। नई मंडी थाना क्षेत्र के मौहल्ला शांति नगर में गत दिवस फांसी लगने से हुई विवाहिता की मौत के मामले में मृतका के भाई ने मृतका के पति, सास, ससुर व नन्द पर दहेज की मांग पूरी न होने पर हत्या करने का आरोप लगाते हुए थाना नई मंडी पर रिपोर्ट दर्ज कराई है। 

गौरतलब है कि नई मंडी थाना क्षेत्र के मौहल्ला शांतिनगर निवासी 28 वर्षीय मोनिका पत्नी दीपक का शव गत दिवस उसके घर में सावन के लिये डाले गए झूले पर फांसी पर झूलता हुआ मिला था।

मोनिका का पति दीपक उसे फंदे से उतारकर जिला अस्पताल ले गया था, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया था। मृतका का मायका हरियाणा के सोनीपत जनपद के कस्बा गोहाना में है।

मृतका के भाई मोनू ने पुलिस को दी गई तहरीर में बताया कि उसकी बहन का विवाह 7 वर्ष पूर्व दीपक के साथ हुआ था। उसके एक बेटा और एक बेटी है। दीपक पहले मुजफ्फरनगर में एक पेपर मिल में काम करता था

जहां से नौकरी छोड़कर वह गुजरात के जामनगर में जाकर नौकरी करने लगा था। वहां से 15 दिन पहले वह अपने घर वापस लौट आया था। रिपोर्टकर्ता ने आरोप लगाया कि उसका बहनोई व अन्य परिजन दहेज की मांग को लेकर उसकी बहन का उत्पीड़न करते थे

और दहेज की मांग पूरी न होने पर उक्त लोगों ने उसकी बहन की हत्या की है। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी है। 

For Full News ClickShamli news

Related articles

Leave a Reply