congress leader vivek bansal attack on bjp made these allegations rajasthan | BJP पर बरसे कांग्रेस के प्रदेश सह प्रभारी विवेक बंसल, लगाए ये बड़े आरोप

congress leader vivek bansal attack on bjp made these allegations rajasthan | BJP पर बरसे कांग्रेस के प्रदेश सह प्रभारी विवेक बंसल, लगाए ये बड़े आरोप

[ad_1]

जयपुर: राजस्थान कांग्रेस प्रदेश सह प्रभारी विवेक बंसल ने कहा है कि जो लोग वापस आना चाहते हैं, वह आ सकते हैं. राजस्थान कांग्रेस की सतर्कता थी, जिसकी वजह से सरकार बच गई. भाजपा ईडी और इनकम टैक्स का दुरुपयोग कर रही है. कांग्रेस ने लोकतंत्र को जीवित रखा है. 

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के लगाए आरोपों पर उनका कहना था कि अशोक गहलोत जिम्मेदार व्यक्ति हैं, अगर उन्होंने कोई बात कही है तो बेहद सही होगी. सचिन पायलट की वापसी का निर्णय पर फैसला अब केंद्रीय नेतृत्व ही लेगा.

यह भी पढ़ें- सुरजेवाला ने PC में की अपील, बोले- परिवार के सदस्य की तरह वापस आ जाएं पायलट

बता दें कि राजस्थान सरकार की सियासत में घमासान का 15 मई को तीसरा दिन रहा. दूसरे दिन जहां सचिन पायलट को पीसीसी अध्यक्ष पद से हटाया गया, वहीं आज उनके समर्थन में खड़े विधायकों को नोटिस जारी किया गया. इसके बाद आज कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने होटल फेयरमाउंट के बाहर पीसी की, जिसमें उन्होंने कई बड़ी बातों का जिक्र किया.

यह भी पढ़ें- एम. वीरप्पा मोइली का बड़ा बयान- ‘थोड़ा इंतजार करना चाहिए था, पायलट का कदम आत्मघाती’

पीसी में सुरजेवाला ने कहा कि हमने भारी मन से सचिन पायलट पर कार्रवाई की. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया की प्रेस कॉन्फ्रेंस में भी यह बात साफ कर दी है. बीजेपी का राजस्थान की चुनी हुई जनमत वाली सरकार को गिराने का षड्यंत्र और औंधे मुंह गिर गया है. 24 घंटे में एक बात और साबित हो गई है कि बीजेपी जिस षड्यंत्रकारी तरीके से सरकार गिराना चाहती थी, वह फेल हो गया. राजस्थान के जनमत के सामने बीजेपी ने हथियार डाल दिए हैं.

[ad_2]

Source link

Related articles

Leave a Reply