Disha Salian death must be investigated, it will reveal the truth of the conspiracy of Suhant singh case says Simi Garewal| एक्ट्रेस सिमी ग्रेवाल ने कहा- दिशा सलियन केस की जांच से सुलझ सकती सुशांत मामले की गुत्थी

Disha Salian death must be investigated, it will reveal the truth of the conspiracy of Suhant singh case says Simi Garewal| एक्ट्रेस सिमी ग्रेवाल ने कहा- दिशा सलियन केस की जांच से सुलझ सकती सुशांत मामले की गुत्थी

नई दिल्लीः सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले को लेकर अब सीबीआई जांच की मांग तेजी से उठने लगी है. हालांकि सुशांत की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती इस केस को मुंबई पुलिस को सौंपने की मांग कर रही हैं. इसी बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस सिमी ग्रेवाल सुशांत सिंह राजपूत की एक्स मैनेजर दिशा सालियन के सुसाइड केस की जांच की मांग कर रही है. ग्रेवाल ने शनिवर (1 अगस्त) को अपने ट्विटर अकाउंट पर दिशा सालियन और सुशांत के केस को लेकर एक पोस्ट साझा किया है. इस पोस्ट में सिमी ने लिखा, ”दिशा सालियन की मौत की भी जांच होनी चाहिए. उन्होंने सवाल करते हुए लिखा, आखिर दिशा का केस क्यों नजरअंदाज किया गया?” 

आगे उन्होंने लिखा, ”दिशा के केस की जांच होने से सुशांत सिंह राजपूत की हत्या से जुड़ी साजिश का पर्दाफाश होगा.” ग्रेवाल ने पोस्ट में सुशांत के केस के लिए सीबीआई जांच की मांग भी की. उन्होंने लिखा, ”हम सच की मांग करते हैं. अब हमें रोका नहीं जा सकता है..हम हाथ बढ़ा चुके हैं.”

सुशांत की मौत के संबंध में उनके दोस्त सिद्धार्थ पिठानी ने Zee News को दिए इंटरव्यू दिया है, ”सुशांत अपनी पूर्व मैनेजर दिशा सालियन की मौत से काफी परेशान थे. जैसे ही उन्हें दिशा सालियन के सुसाइड की खबर मिली वह हैरान रह गए और तुरंत TV ऑन करके बैठ गए थे. जब उन्हें दिशा की मौत की खबर मिली, पूरा स्टाफ, उनकी बहन और मैं हम सभी उनके साथ थे. दिशा की खबर मिलते ही वह घबरा गए, जिसके बाद मैंने और उनकी बहन ने उन्हें पकड़ा.”

सिद्धार्थ पिठानी के मुताबिक, ”दिशा की खबर मिलने के बाद सुशांत रोने लगे, जिसके बाद उन्हें पानी दिया. वह किसी को फोन भी कर रहे थे. वह इस बात से इतने डिस्टर्ब हो गए थे कि उन्होंने मुझे रूम में साथ रहने के लिए कहा. वहीं वह लगातार न्यूज भी देख रहे थे कि मीडिया दिशा सालियन की मौत पर क्या बोल रही है.”

जानकारी के लिए आपको बता दें कि सुशांत के मौत की खबर 14 जून को आई थी जबकि उनकी आत्महत्या के ठीक एक सप्ताह पहले 8 जून को अभिनेता की एक्स मैनेजर दिशा सालियान कीं संदिग्ध हालत में मृत्यू हुई थी. दिशा सालियान की मौत 14वें माले से गिरकर हुई थी, जिसे सुसाइड माना जा रहा है. हालांकि अब तक दिशा की भी मौत की वजह सामने नहीं आ पाई है. 

Source link

Related articles

Leave a Reply