Heavy rain in Chomun of Jaipur water filled in police station | जयपुर के चौमूं में झमाझम बारिश, पुलिस थाने में भी भर गया पानी 

Heavy rain in Chomun of Jaipur water filled in police station | जयपुर के चौमूं में झमाझम बारिश, पुलिस थाने में भी भर गया पानी 

प्रदीप सोनी, चौमूं: राजधानी जयपुर के चौमूं कस्बे में भी देर रात को झमाझम बारिश हुई. तकरीबन डेढ़ घंटे तक हुई झमाझम बारिश के बाद मौसम जहां खुशनुमा हो गया. लोगों को गर्मी से राहत मिली तो वहीं कई निचले हिस्सों में जलभराव के चलते लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा. 

कई मकानों में पानी घुस गया तो वहीं पुलिस थाने में भी बारिश का पानी भर गया. मोटर पंप लगाकर पानी को बाहर निकालने का प्रयास किया गया. 

यह भी पढ़ें– जयपुर: निचले इलाकों में भरा पानी, लोगों ने ली छतों पर शरण

इधर सामोद के मालेश्वर महादेव मंदिर के प्राकृतिक झरने में भी पानी की आवक हुई है. जहां लोग प्रकृति का आनंद लेने के लिए पहुंच रहे हैं. वहीं शहर में रेलवे द्वारा लोगों की सुविधा के लिए बनाए गए अंडरपास भी आप लोगों के लिए मुसीबत बन गए हैं. 

दरअसल, अंडरपास से भी पानी की निकासी नहीं होने के कारण से अंडरपास पानी से लबालब हो गए. रास्ता अवरुद्ध हो गया. सामोद कस्बे के कई मोहल्लों में बारिश का पानी भर गया. धवली नदी में भी पानी की अच्छी आवक हुई है यानी बारिश के बाद नदी-नाले भी उफान पर हैं. चौमूं शहर के अलावा ग्रामीण इलाकों में भी अच्छी बारिश हुई है. 

 



[

Source link

Related articles

Leave a Reply