जेब्रोनिक्स ने डॉल्बी डिजिटल 5.1 साउंड बार लॉन्च किया, कीमत 3999 रुपये से लेकर 13,999 तक

जेब्रोनिक्स ने डॉल्बी डिजिटल 5.1 साउंड बार लॉन्च किया, कीमत 3999 रुपये से लेकर 13,999 तक

[ad_1]

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। ऑडियो एसेसरीज का निर्माण करने वाली कंपनी जेब्रोनिक्स ने मंगलवार को डॉल्बी डिजिटल से लैश एक नया 5.1 साउंड बार के लॉन्च की घोषणा की जिसे आपके मनोरंजन अनुभव को बेहतर बनाने को ध्यान में रखते हुए डिजाइन किया गया है, चाहे आप टीवी देख रहे हों, या संगीत सुन रहे हों।

कंपनी ने कहा है कि यह नया जेब-जुक बार 9400 प्रो डॉल्बी 5.1 साउंड बार फिलहाल भारत के सभी प्रमुख रिटेल आउटलेट्स पर उपलब्ध है, जिसकी कीमत 3999 रुपये से लेकर 13,999 तक रखी गई है।

यह 5.1 साउंडबार कुल छह चैनलों के साथ आता है – साउंडबार में तीन फ्रंट स्पीकर हैं, दो रियर सैटेलाइट स्पीकर हैं और एक शक्तिशाली 16.5 सेमी सबवूफर के साथ 525 वाट के आउटपुट मौजूद हैं, जो आवाज को बेहतर क्वॉलिटी प्रदान कर इसे और जीवंत बनाने में कारगर है।

जेब्रोनिक्स के निदेशक प्रदीप दोशी ने एक बयान में कहा, हम अभी सिनेमाघरों में नहीं जा सकते हैं, लेकिन हम बेहतर साउंड के साथ थिएटर का मजा घर पर ही ले सकते हैं। जेब्रोनिक्स के शानदार साउंड बार रेंज के साथ इस अनुभव का लुफ्त आप व्यक्तिगत तौर पर ले सकते हैं।

वह आगे कहते हैं, बाहर जाने की क्या जरूरत जब आप 5.1 साउंडबार के साथ हाई फिडेलिटी साउंड में घर पर बैठे ही मूवीज या शोज देख सकते हैं या म्यूजिक सुन सकते हैं जो आपको डॉल्बी डिजिटल युक्त बेहतर सराउंड साउंड का अद्भुत अनुभव देगा।

5.1 साउंड बार में कई कनेक्टिविटी विकल्प हैं, जैसे कि वायरलेस बीटी, यूएसबी/एयूएक्स/एचडीएमआई के साथ एलईडी डिस्प्ले, मीडिया और वॉल्यूम कंट्रोल जैसी अन्य विशेषताएं भी हैं और एक रिमोट कंट्रोल भी शामिल है।

[ad_2]

Source link

Related articles

Leave a Reply