Jdu slams lalu yadav on his corona entertaiment zone statement in Bihar | बिहार: लालू के ट्वीट पर भड़की JDU, कहा-जेल में भी अपनी करनी पर पश्चताप नहीं है

Jdu slams lalu yadav on his corona entertaiment zone statement in Bihar | बिहार: लालू के ट्वीट पर भड़की JDU, कहा-जेल में भी अपनी करनी पर पश्चताप नहीं है

[ad_1]

पटना: इसे जनता का दुर्भाग्य न कहें तो क्या कहें? एक तरफ बिहार में कोरोना (Corona) और बाढ़ (Flood) ‘आफत’ बनकर सामने आई है, तो वहीं, दूसरी तरफ जिन जनप्रतिनिधियों को जनता ने अपने सुख-दुख के लिए चुना है, वह मदद के बदले, राजनीतिक बयानबाजी और आरोप-प्रत्यारोप के खेल में व्यस्त हैं.

दरअसल, आरजेडी (RJD) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) के एक ट्वीट पर बिहार में सियासत गर्मा गई है. लालू यादव के ट्वीट पर सत्तारूढ़ जेडीयू भड़क गई और उसने कहा कि, आरजेडी अध्यक्ष अब जनता का मजाक उड़ा रहे हैं.

जेडीयू प्रवक्ता राजीव रंजन ने कहा कि, जेल में सजा काट रहे हैं लालू प्रसाद यादव कि, जनता का अपमान करने की पुरानी आदत है. वह सलाखों के पीछे हैं. लेकिन उन्हें अपनी करनी पर पश्चाताप नहीं है. जनता कोरोना से संघर्ष कर रही है और लालू प्रसाद जनता की कोशिशों का मजाक उड़ा रहे हैं.

वहीं,  बिहार बीजेपी प्रवक्ता निखिल आनंद ने कहा कि, लालू यादव का ट्वीट उपहास का परिचायक है. कोरोना के मद्देनजर सरकार हर काम कर रही है. कंटेंटमेंट जोन और लॉकडाउन (Lockdown) का खुद तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) उल्लंघन कर रहे हैं.

निखिल आनंद ने कहा कि,  तेजस्वी यादव ही कंटेंटमेंट जोन को इंटरटेनमेंट जोन बना रहे हैं. विपक्ष सहयोगी भूमिका निभाए और आम जनता से नियमों के पालन की अपील करे. इधर, आरजेडी प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि, लालू प्रसाद यादव ने बिल्कुल सही कह है. बिहार में कॉन्टिनमेट जोन मजाक बन चुका है. बांस से इलाके को घेर सरकार अपना काम खत्म समझ रही है. यही वजह है कि संक्रमण बढ़ रहा है. जबकि, कांग्रेस नेता रविन्द्र मिश्रा ने भी लालू के बयान का समर्थन जताया है.

रविंद्र मिश्रा ने कहा कि, लालू प्रसाद ने ठीक कहा है. कंटेन्मेंट जोन एंटरटेनमेंट जोन बन चुका है. बस बांस से इलाके को घेर देना ही कंटेन्मेंट जोन बन जाता है. इसी लापरवाही के कारण संक्रमण बढ़ रहा है. हालात यही रहे तो संक्रमण के मामले में बिहार, महाराष्ट्र से भी आगे निकल जाएगा. बता दें कि, लालू यादव ने ट्वीट करके लिखा था कि, बिहार के कंटेंमेंट जोन एंटरटेनमेंट जोन से कम नहीं हैं.



[ad_2]

Source link

Related articles

Leave a Reply