बर्थडे स्पेशल: Kiara Advani को आमिर खान की ये फिल्म खींच लाई फिल्मी दुनिया में!

बर्थडे स्पेशल: Kiara Advani को आमिर खान की ये फिल्म खींच लाई फिल्मी दुनिया में!

नई दिल्ली: शाहिद कपूर स्टारर फिल्म ‘कबीर सिंह’ (Kabir Singh) फेम एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) 31 जुलाई को 28वां जन्मदिन मना रही हैं, उनका जन्म 31 जुलाई, 1992 को मुंबई में हुआ था. कियारा ने 2014 में फिल्म ‘फुगली’ से डेब्यू किया था. कियारा को बॉलीवुड में साल 2016 में आई ‘एमएस धोनी..’ फिल्म से पहचान मिली. इसमें उन्होंने क्रिकेटर धोनी की पत्नी साक्षी का किरदार निभाया था. कियारा ने अपनी शुरुआती पढ़ाई मुंबई से की और उन्होंने अनुपम खेर के एक्टिंग स्कूल से एक्टिंग की बारिकियों को सीखा. आइए ऐसी ही और भी दिलचस्प बातें आपको कियारा आडवाणी के बर्थडे के मौके पर बताते हैं.

फिल्मों में आज नाम कमा रही कियारा के बारे में बताया जाता है कि कभी उनके पिता को उनका फिल्मों में आना पसंद नहीं था, लेकिन जब उन्होंने आमिर खान की ‘3 इडियट्स’ देखी तो उन्होंने कियारा को एक्टिंग में करियर बनाने की इजाजत दी. साल 2019 में रिलीज हुई कियारा की फिल्‍म ‘कबीर सिंह’ ने बॉक्‍स ऑफिस पर कमाई के नए रिकॉर्ड बनाए थे. इस फिल्म में कियारा ने शाहिद के कैरेक्टर कबीर सिंह की गर्लफ्रेंड का रोल किया था.

कियारा सोशल मीडिया पर भी एक्टिव हैं. वह आज के समय की यंग और हॉट एक्ट्रेसेस में से एक हैं, वह अपने इंस्टा अकाउंट पर अपनी लेटेस्ट फोटोज अपडेट करती रहती हैं. कियारा अपने फैशन स्टेटमेंट के लिए भी जानी जाती हैं. वह अक्सर अपने फोटोशूट के चलते सुर्खियों में रहती हैं. कियारा, अक्षय कुमार-करीना कपूर के साथ ‘गुड न्यूज’ में भी काम कर चुकी हैं.

कियारा फिल्मों के साथ ही वेब सीरीज भी कर रही हैं, जहां उनके काम को बहुत पसंद किया जा रहा है. नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज ‘लस्ट स्टोरीज’ में कियारा ने काफी बोल्ड सीन दिए थे. इस सीरीज में उनके किरदार ने मीडिया और दर्शकों के बीच खूब सुर्खियां बटोरी. कियारा को इस सीन के लिए ट्रोल भी किया गया लेकिन उन्होंने हमेशा से अपने काम को पॉजिटिवली लिया. कियारा की लव लाइफ की बात करें तो उनका नाम एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ जुड़ चुका है, दोनों की लव लाइफ की खबरों ने खूब चर्चा बटोरी थी.

कियारा ने जब डब्बू रत्नानी के कैलेंडर के लिए टॉपलेस होकर पत्तों के पीछे तस्वीरें खिंचवाई, तो सोशल मीडिया पर बहुत सारे मीम्स बहुत तेजी से वायरल हुए. कियारा ने खुद ऐसे मीम्स अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर शेयर किए. इस साल मार्च में कियारा एक और वेब सीरीज ‘गिल्टी’ में भी नजर आई थीं, जिसे फैंस ने बहुत पसंद किया था, इसमें कियारा की एक्टिंग को बहुत पसंद किया गया था. कियारा साउथ की फिल्मों में भी किस्मत आजमा चुकी हैं. वह साउथ सिनेमा में भी काफी लोकप्रिय हैं. आने वाले समय में कियारा कार्तिक आर्यन के साथ ‘भूल भुलैया 2’ में दिखेंगी, यह फिल्म अनीज बज्मी द्वारा डायरेक्ट की जाएगी.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें 

Source link

Related articles

Leave a Reply