दिग्गी के ‘राम राग’ पर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा का पलटवार ‘आलोचना में ही सही, राम का नाम तो लिया’

दिग्गी के ‘राम राग’ पर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा का पलटवार ‘आलोचना में ही सही, राम का नाम तो लिया’

भोपाल: राममंदिर भूमिपूजन से पहले मध्य प्रदेश में सियासत गरमा गई है. मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने  राम मंदिर के मुहूर्त पर सवाल उठाने को लेकर कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह पर हमला बोला है. नरोत्तम मिश्रा ने कबीर के दोहे के जरिए दिग्विजय पर निशाना साधते हुए कहा,”कबीरदास की उलटी वाणी, बरसे कंबल-भीगे पानी. ठीक इसी तरह जब कांग्रेस के लोग बोलते हैं उल्टा ही बोलते हैं.”

अयोध्या: राम मंदिर भूमिपूजन के मुहूर्त को लेकर बेचैन हुए दिग्विजय सिंह, बयान आया सामने

गृह मंत्री ने कहा कि कांग्रेस के लोग अच्छे में भी बुराई निकालते हैं. उन्होंने काग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि आलोचना में ही सही, कम से कम राम नाम तो लिया. नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि कांग्रेसी नेताओं की वजह से राममंदिर शिलान्यास में लेट हुआ है. 

इसके अलावा उन्होंने कांग्रेस के रामसेतू के अस्तित्व पर ही सवाल खड़े करने को लेकर तंज कसा. कांग्रेस पर चौपाई के जरिए तंज कसते हुए गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा,”निर्मल जन सो मोही पावा, मोही कपट-छल छिद्र ना भावा. कांग्रेसी लोग छल छोड़कर राम का नाम लें तो उद्धार होगा.”

MP उपचुनाव: युवाओं को सक्रिय करने की कांग्रेस ने बनाई रणनीति, सौंपेगी ये अहम जिम्मेदारी

आपको बता दें कि दिग्विजय सिंह ने राम मंदिर के मुर्हूत को लेकर सवाल उठाया था. उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा था कि इस देश में 90 फीसदी से ज्यादा हिंदू ऐसे होंगे जो मुहूर्त, ग्रह दशा, ज्योतिष, चौघड़िया आदि धार्मिक विज्ञान को मानते हैं. उन्होंने कहा कि मैं तटस्थ हूं इस बात पर कि 5 अगस्त को शिलान्यास का कोई मुर्हूत नहीं है और ये सीधे-सीधे धार्मिक भावनाओं और मान्यताओं से खिलवाड़ है.

Watch Live TV-

[

Source link

Leave a Reply