Nokia will launch new feature phone in India soon | स्मार्टफोन: Nokia भारत में जल्द लॉन्च करेगी नया फीचर फोन, जियोफोन को मिलेगी टक्कर

Nokia will launch new feature phone in India soon | स्मार्टफोन: Nokia भारत में जल्द लॉन्च करेगी नया फीचर फोन, जियोफोन को मिलेगी टक्कर

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। HMD (एचएमडी) ग्लोबल के स्वामित्व वाली Nokia (नोकिया) कंपनी भारतीय बाजार में जल्द अपना नया फीचर फोन लॉन्च करेगी। इसको लेकर हाल ही में कंपनी ने एक टीजर वीडियो जारी किया है, जिससे पता चलता है कि स्मार्टफोन निर्माता कंपनी जल्द ही भारत में दो नए फोन लॉन्च करने की योजना बना रही है। इनमें से एक फीचर फोन होगा, जिसकी टक्कर भारत के टॉप फीचर फोन Jio phone से मानी जा रही है। 

वीडियो को देखकर लगता है कि नया स्मार्टफोन नोकिया C3 की तरह है। हालांकि फीचर फोन अलग तरह से दिखाई दे रहा है, लेकिन इसके 4G फीचर फोन होने की उम्मीद है। इनमें से फीचर फोन के बारे में ज्यादा डिटेल नहीं मिली है। 

आरोग्य सेतु में आया नया फीचर, अब कंपनियां कर्मचारियों के स्वास्थ्य की रख सकेंगी जानकारी

सोशल मीडिया पर एचएमडी ग्लोबल के मुख्य उत्पाद अधिकारी जुहो सरविकस ने नए समार्टफोन की जानकारी साझा की है। उन्होंने ट्वीट किया, भारत में हमारे प्यारे प्रशंसकों के लिए। नोकिया के साथ भारत के बदलते डिजिटल परिदृश्य में एक नई लहर पकड़ने के लिए तैयार रहें।

Nokia C3 की बात करें तो यह एक एंट्री-लेवल डिवाइस है जो पहले से ही चीन में लॉन्च किया गया है। इस फोन में 5.99 इंच की आईपीएस डिस्प्ले दी गई है, जो कि 720×1440 पिक्सल का स्क्रीन रेजॉल्यूशन देती है। 

फोटोग्राफी के लिए इस फोन में इसमें 8 मेगापिक्सल का सिंगल रियर कैमरा और 5  मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। स्मार्टफोन में 3GB रैम और 32GB इंटरनल मेमोरी दी गई है। इसमें दी गई स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 128GB तक एक्सपेंड किया जा सकता है।

Samsung Galaxy Note 20 सीरीज हुई ग्लोबली लॉन्च, जानें कीमत, ऑफर और खूबियां 

बेहतर परफोर्मेंस के लिए इस फोन में कंपनी ने octa-core प्रोसेसर का इस्तेमाल किया हे। वहीं पावर बैकअप के लिए इस फोन में 3,040mAh की बैटरी दी गई है। सुरक्षा के लिए इस स्मार्टफोन के बैक पैनल में फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है।

Source link

Related articles

Leave a Reply