Rana Daggubati Miheeka wedding today, destination to guest know all details | राणा दग्गुबाती और मिहिका बजाज आज करेंगे शादी, परिवार के साथ ये सितारे होंगे शामिल!

Rana Daggubati Miheeka wedding today, destination to guest know all details | राणा दग्गुबाती और मिहिका बजाज आज करेंगे शादी, परिवार के साथ ये सितारे होंगे शामिल!

नई दिल्ली: लॉकडाउन में ‘बाहुबली’ एक्टर राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) ने फोटो शेयर कर फैंस को अपने सगाई की जानकारी दी थी कि उन्होंने मिहिका बजाज संग सगाई रचा ली है. इंगेजमेंट की कई तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुईं जिसमें दोनों बेहद खूबसूरत नजर आए. आज राणा दग्गुबाती शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. दो दिनों से उनके शादी की रस्में चल रही हैं. एक दिन पहले मेहंदी और हल्दी की कई तस्वीरें सामने आई थीं और अब राणा के चाहने वालों को बेसब्री से इंतजार है उन्हें दुल्हे के लिबास में देखने का.

राणा दग्गुबाती अपनी हल्दी के दौरान जहां सफेद शर्ट के साथ धोती में नजर आए तो वहीं मिहिका ने गोल्डन कलर का लहंगा पहन रखा था. हल्दी और मेहंदी का फंक्शन परिवार वालों से बीच पूरा हो गया है. आज 8 अगस्त को दोनों शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं.

 

 

 

Rea

A post shared by Rana Daggubati (@ranadaggubati) on

 

वेडिंग डेस्टिनेशन:
राणा दग्गुबाती और मिहिका की शादी हैदराबाद के रामानायडू स्टुडियो में होगी. तेलुगु और मारवाड़ी परंपरा के अनुसार ये पूरी शादी संपन्न होगी जैसी की खबरें आ रही हैं. कोरोना संकट के बीच शादी हो रही है तो दूल्हा-दुल्हन से लेकर मेहमानों की सुरक्षा का पूरा ध्यान रखा जाएगा. 

कोविड टेस्ट के बाद ही शादी में शामिल होंगे मेहमान:
पूरी सावधानी के साथ राणा और मीहिका की शादी होगी. शादी का कार्यक्रम करवाने वालों से लेकर मेहमानों तक का कोविड टेस्ट किया जा रहा है. बायो-सिक्योर्ड वातावरण के साथ ये पूरी शादी का कार्यक्रम होगा. सैनिटाइजर और सोशल डिस्टेंसिंग का भी शादी में पूरा ख्याल रखा जाएगा. 

ये कलाकार होंगे शामिल:
राणा दग्गुबाती और मिहिका की शादी में परिवारवालों की मौजूदगी के साथ कुछ साउथ के फिल्मी सितारे भी शादी में शामिल होंगे. खबरें हैं कि शादी में चिरंजीवी, सत्यराज, समांथा अक्किनेनी, काजल अग्रवाल, खुशबू सुंदर, अमाला पॉल जैसे कलाकार शिरकत करेंगे. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Source link

Related articles

Leave a Reply