जानिए अब कैसी है अमिताभ और अभिषेक बच्चन की तबीयत, पढ़ें Health Update

जानिए अब कैसी है अमिताभ और अभिषेक बच्चन की तबीयत, पढ़ें Health Update

[ad_1]

नई दिल्ली: मुंबई की मेयर किशोरी पेंडणेकर ने बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की सेहत की जानकारी देते हुए बताया कि अब उनकी हालत में सुधार. अमिताभ और अभिषेक बच्चन की दोनों की हालत अभी स्थिर. उनके ट्रीटमेंट में नानावटी अस्पताल का रोल ज्यादा है. कल यानी 19 जुलाई को दोनों के ट्रीटमेंट का 7 दिन पूरा होगा जाएगा. बीएमसी प्रोटोकॉल के हिसाब से नानावटी अस्पताल तय करेगा कि अमिताभ का स्वाब टेस्ट (Swab Test) फिर से कब करना है.

वहीं, ऐश्वर्या बच्चन और उनकी बेटी आराध्या बच्चन 18 जुलाई को नानावटी अस्पताल में एडमिट हुई थीं, क्योंकि ऐश्वर्या को हल्का बुखार और कफ था. वैसे बताया जा रहा है कि बच्चन परिवार का दूसरा स्वाब टेस्ट 10 दिनों बाद होगा यानी आने वाले सप्ताह के बुधवार या गुरुवार को टेस्ट हो सकता है.

सोशल मीडिया पर 'बिग बी' को लेकर उड़ी अफवाहों को नानावती हॉस्पिटल ने किया खारिज

वहीं, मेयर किशोरी पेंडणेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस रेखा से हाथ जोड़कर अपील की हैं कि वे अपना स्वाब टेस्ट करवा लें. सिम्पटम्स हो या न हो एक बार चेक जरूर करा लें. वह खूबसूरत दिखती हैं, लेकिन उम्र किसी के लिए रुकती नहीं है. किशोरी पेंडणेकर ने रेखा से कहा है कि वो अपने प्रशंसकों के लिए टेस्ट जरूर करवा लें.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें 

ये भी देखें-

[ad_2]

Source link

Related articles

Leave a Reply