मुजफ्फरनगर में पेट्रोल पंप लूटने आए बदमाशों ने सेल्समैन को गोली मारी, मचा हडकंप

मुजफ्फरनगर में पेट्रोल पंप लूटने आए बदमाशों ने सेल्समैन को गोली मारी, मचा हडकंप

मुजफ्फरनगर। बुढ़ाना कोतवाली क्षेत्र के गांव जौला स्थित पीहू फिलिंग सेंटर पर पहचान छुपाकर लूट के इरादे से आए अज्ञात बदमाशों ने सेल्समैन पर गोली दाग दी। आनन-फानन में सेल्समैन को कस्बे की सीएचसी पर भर्ती कराया गया।

गंभीर हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने घायल सेल्समैन को जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया।प्राप्त जानकारी के मुताबिक बुढाना थाना क्षेत्र के गांव जौला में आदेश गर्ग फौजी का पीहू पैट्रोलपंप है‌।

पेट्रोल पंप पर गांव राजपुर गढ़ी निवासी अमित (32) सेल्समैन का कार्य करता है। मंगलवार को दोपहर करीब लगभग दो बजे बाईक सवार दो बदमाशों ने गमछे से चहरा छुपकर बाइक में पेट्रोल भरवाया।

बदमाशों ने अपने सीडी डीलक्स बाइक की नंबर प्लेट पर पहचान छुपाने के लिए मिट्टी पोत रखी थी। पेट्रोल पंप पर एकांत देख बदमाशों ने अपने अवैध हथियार से सेल्समैन को आतंकित करते हुए नकदी छीनने का प्रयास किया। सेल्समैन लूट का विरोध कर शोर मचाते हुए भागने लगा तो बदमाशों ने उस पर फायर कर दिया।

कमर में गोली लगने से सेल्समैन अमित वहीं गिर गया। शोर-शराबा व फायरिंग की आवाजें सुन आसपास के लोग घटनास्थल की ओर दौड़े। लोगों को आता देख बदमाश‌ मौके से फरार हो गए।

घायल सेल्समेन को सीएचसी पर भर्ती कराया गया, जहां से गंभीर हालत के चलते उसे जिला अस्पताल रेफर किया गया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल करते हुए सीसीटीवी फुटेज खंगाले। काफी प्रयास के बाद भी बदमाशो की पहचान नही हो पाई।

For Full News ClickShamli news

Related articles

Leave a Reply