Samsung launches UHD Business TV series in India, know price | टीवी: Samsung ने भारत में लॉन्च की UHD Business TV सीरीज, जानें कीमत और फीचर्स

Samsung launches UHD Business TV series in India, know price | टीवी: Samsung ने भारत में लॉन्च की UHD Business TV सीरीज, जानें कीमत और फीचर्स

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। Samsung Electronics (सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स) ने भारतीय बाजार में UHD Business TV (अल्‍ट्रा हाई डेफि‍निशन बिजनेस टीवी) को उतार दिया है। रेस्तरां, रिटेल स्टोर, शॉपिंग कॉम्प्लेक्स और सैलून जैसे बिजनेस के लिए इस सीरीज को लॉन्च किया गया है। इसमें चार मॉडल 43-इंच, 50-इंच, 55-इंच और 70-इंच मॉडल शामिल हैं। बात करें कीमत की तो इनकी कीमत 75,000 रुपए से 175,000 रुपए के बीच रखी गई है। कंपनी के अनुसार, इन सीरीज को खास तौर पर डिजाइन किया गया है। 

Samsung Business TV एक दिन में 16 घंटे तक लगातार चलने में सक्षम हैं और इसमें कारोबारी घंटों के दौरान ऑटोमेटिकली ऑपरेट के लिए एक ऑन/ऑफ टाइमर भी है। यानी कि पहले से तय वक्त पर टीवी अपने आप ऑन और ऑफ हो जाएंगे। आइए जानते इस सीरीज की अन्य खूबियों के बारे में…

TECNO ने अपना पहला TWS Hipods H2 ब्लूटूथ ईयरबड्स भारत में किया लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

फीचर्स
कंपनी के अनुसार Samsung Business TV सीरीज में 100 से ज्यादा प्री-लोडेड टेंप्लेट्स दिए जाएंगे, जिनकी मदद से बिजनस अपना कंटेंट क्रिएट और डिस्प्ले कर सकेंगे। यह टीवी सीरीज सरल सॉफ्टवेयर, आकर्षक कंटेंट और नो हिडन कॉस्‍ट के साथ 100 से ज्‍यादा प्रीलोडेड फ्री टेमप्‍लेट्स से लैस है। इनमें वर्टिकल ओरिएंटेशन, टीवी प्रोग्राम के साथ कंटेंट को डिस्‍प्‍ले करने के लिए प्रमोशंस, मोशन-एम्‍बेडेड, सीजनल सेल और विभिन्‍न अवसरों के लिए बिजनेस परफेक्‍ट विजुअल्‍स के लिए अन्‍य प्री-डिजाइंस शामिल हैं। 

Samsung के मुताबिक, अल्‍ट्रा हाई डेफि‍निशन डिस्‍प्‍ले हाई क्‍वालिटी कंटेंट को दिखा सकते हैं, इससे लघु एवं मध्‍यम उद्यमों को अधिक संख्‍या में ग्राहक आकर्षित करने में मदद मिलेगी। कस्‍टोमाइजेबल फ्री टेमप्‍लेट्स के अतिरिक्‍त, सैमसंग बिजनेस टीवी एप कंटेंट को दूर से मैनेज करने की सुविधा भी देते हैं। 

Asus ROG Phone 3 भारत में हुआ लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

यह एप टीवी के आसान DIY इंस्‍टॉलेशन में भी मदद करता है। बिजनेस टीवी एप को डाउनलोड करने के बाद, यूजर के डिवाइसेस अपने आप ही टीवी के साथ कनेक्‍ट हो जाते हैं और तुरंत उपयोग के लिए तैयार होते हैं। यह कंटेंट मैनेजमेंट एप कंटेंट को आसानी से अपलोड करने में मदद करता है। 

Samsung Business TV 3 स्‍टेप ईजी इंस्‍टॉलेशन गाइड के साथ आते हैं। इसके अलावा, टेलीविजन को इंस्‍टॉलेशन या उपयोग के लिए कोई अतिरिक्‍त लागत या आईटी सपोर्ट की जरूरत नहीं होती। यह एंड्रॉइड और iOS दोनों डिवाइसेस के लिए उपलब्‍ध है। इसके अलावा यूजर सैमसंग बिजनेस टीवी एप यूजर्स के जरिए स्‍मार्टफोन के माध्‍यम से कंटेंट को मैनेज और कंट्रोल भी कर सकते हैं। 

Source link

Related articles

Leave a Reply