‘पंडित उस्मान’ का हलका फुलका दिल ! आपको हंसाएगी भी और सिखाएगी भी ये फिल्म

‘पंडित उस्मान’ का हलका फुलका दिल ! आपको हंसाएगी भी और सिखाएगी भी ये फिल्म

[ad_1]

नई दिल्ली: ‘पंडित उस्मान’ प्रेम और सदभाव फैलाने वाले एक छोटे शहर के चरित्र के इर्द-गिर्द रचा गया हल्का-फुल्का सामाजिक व्यंग्य है. अकरम हसन द्वारा निर्देशित इस फिल्म की कास्ट में स्वानंद किरकिरे, कुमुद मिश्रा, अनंत विधात, इश्तियाक खान, हिबा शाह, दानिश हुसैन, सुचेता त्रिवेदी, कबीर जैसे अन्य प्रभावशाली नाम शामिल हैं. शायद ही किसी लघुफिल्म में इतने मंझे हुए फिल्म, टेलिविजन और थिएटर के प्रसिद्ध कलाकारों को एकसाथ देखा गया हो.

ये कलाकार मिलकर अपनी बेमिसाल प्रतिभा से ये सामान्य विषय को भी उल्लेखनीय बना देते हैं, अकरम हसन द्वारा निर्देशित ‘पंडित उस्मान’ एक ऐसा ही रमणीय सामाजिक व्यंग है.

आमिर खान प्रोडक्शंस के पूर्व सहायक-निर्देशक अकरम ने अपनी पहली लघुफिल्म में ही तीन राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता गीतकार और अभिनेता स्वानंद किरकिरे, संगीत निर्देशक शांतनु मोइत्रा और साउंड डिजाइनर पी.एम. सतीश के साथ काम किया है.

फिल्म में शांतनु मोइत्रा और स्वानंद किरकिरे द्वारा रचित एक सुंदर गीत भी है जिसको संगीतबध किया हैं शांतनु मोइत्रा ने. छायांकन सुदीप सेनगुप्ता का है और सत्यजीत केलकर ने इस फ़िल्म का संपादन किया हैं.

‘पंडित उस्मान’ युट्युब चैनल हमारा मूवीज़ पर स्ट्रीम हो रही है और  सभी आयु वर्ग के दर्शकों का मनोरंजन करने का वादा करती है.



[ad_2]

Source link

Related articles

Leave a Reply