Singer S. P. Balasubrahmanyam tested covid 19 positive | अब इस सिंगर को हुआ कोरोना, वीडियो शेयर कर बताया हाल

Singer S. P. Balasubrahmanyam tested covid 19 positive | अब इस सिंगर को हुआ कोरोना, वीडियो शेयर कर बताया हाल

नई दिल्ली: गायक एस पी बालासुब्रह्मण्यम (S. P. Balasubrahmanyam) ने अपने COVID-19 पॉजिटिव होने की जानकारी दी है. उन्होंने अपने फेसबुक पेज पर रिपोर्ट की पुष्टि की है. गायक ने खुलासा किया कि उन्हें कुछ दिनों से सीने में जकड़न महसूस हो रहा था, सर्दी और बुखार भी था. इसके चलते उनका टेस्ट किया गया और अब वह अस्पताल में भर्ती हैं. एस पी बालासुब्रह्मण्यम जल्द ठीक होने और अपने परिवार को सुरक्षित रखने के लिए अस्पताल में इलाज करा रहे हैं.

गायक एस पी बालासुब्रह्मण्यम (S. P. Balasubrahmanyam) ने वीडियो में कहा, ‘पिछले दो तीन दिनों से मुझे कुछ असुविधा हो रही है, छाती में जमाव, कफ, सर्दी और बुखार है, इसके अलावा मुझे कोई अन्य समस्या नहीं थी, लेकिन मैंने इसे हलके में नहीं लिया और अस्पताल गया जांच करवाई.’ उन्होंने कहा कि कोरोना का प्रभाव मुझपर ज्यादा नहीं है, आप दवाइयां लेते रहें और घर में ही क्वारंटाइन रहें.

बालासुब्रह्मण्यम ने आगे कहा, ‘मैं अब बिल्कुल ठीक हूं, ठंड और मामूली बुखार है बस, मुझे दो दिनों में छुट्टी दे दी जाएगी. मैं अभी आराम करने के लिए अस्पताल आया हूं और अपनी दवा ठीक से ले रहा हूं. बहुत से लोग फोन कर रहे हैं, मुझसे पूछताछ करने के लिए, लेकिन मैं केवल यह बताना चाहता हूं कि मैं अब ठीक हूं. आपकी चिंता के लिए आप सभी का बहुत-बहुत धन्यवाद.’

बालासुब्रह्मण्यम देश के सबसे लोकप्रिय गायक, संगीत निर्देशक, अभिनेता, डबिंग कलाकार में से एक हैं. उन्होंने कन्नड़, तेलुगु, तमिल और हिंदी भाषाओं के लिए गीत गाए हैं. वह पद्म श्री और पद्म भूषण से भी सम्मानित हैं.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Source link

Related articles

Leave a Reply