snake found in man sleeves while driving scooter in jaipur scared | यहां तो सच में युवक की ‘आस्तीन में सांप’ निकला, देखते ही चीखने लगा, फिर…

snake found in man sleeves while driving scooter in jaipur scared | यहां तो सच में युवक की ‘आस्तीन में सांप’ निकला, देखते ही चीखने लगा, फिर…

[ad_1]

जयपुर: ‘आस्तीन का सांप’ वाली कहावत तो आपने खूब सुनी होगी पर जरा सोचिए कि उस व्यक्ति का हाल क्या होगा, जिसकी आस्तीन में सचमुच सांप आ जाए? 

जी हां, यह सुनकर आप यकींन नहीं करेंगे पर सच है. दरअसल, जयपुर के हरमाड़ा में बुधवार को उस समय हड़कंप मच गया, जब एक व्यक्ति के हाथ पर सांप चढ़ गया. 

उससे भी ज्यादा डरावनी बात यह है यह सांप व्यक्ति के हाथ पर तब चढ़ा, जब वह स्कूटर चला रहा था हालांकि पहले तो उने ध्यान नहीं दिया पर जैसे ही उसने सांप को आस्तीन में घुसते देखा वह जोर-जोर से चीखने-चिल्लाने लगा. वह इतना ज्यादा डर गया कि चलते स्कूटर पर उसने जोर से हाथ झटका और स्कूटर छोड़कर भाग गया. जानकारी के मुताबिक, यह घटना राजधानी जयपुर के सीकर हाईवे पर बालाजी धर्मकांटे के पीछे स्थित गोविंद नगर में हुई. 

प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो कॉलोनी से एक व्यक्ति अपने स्कूटर से गुजर रहा था. अचानक वह चिल्लाने लगा और अपना स्कूटर छोड़कर भाग गया. कुछ देर बाद में उसने बताया कि उसके हाथ पर सांप चढ़ गया था. इसके बाद वहां मौजूद लोगों ने सांप को निकालने की कोशिश की पर वह नहीं निकल पाया. 

सांप को निकालने के लिए स्कूटर के अगले हिस्से और हैंडिल के पास गर्म पानी भी डाला गया पर वह डिग्गी में जाकर छिप गया. डिग्गी से भगाने की कोशिश की गई तो वह दोबारा स्कूटर के हैंडिल में जा छुपा. घंटों की मशक्कत के बाद सांप को निकाला गया. हालांकि सांप के बाहर निकलते ही लोगों ने उस पर लाठी-डंडे बरसा दिए, जिससे वह वहीं पर मर गया.

 



[ad_2]

Source link

Related articles

Leave a Reply