लंदन पहुंच कर सोनम ने किया अपना फेवरेट काम, फैंस संग शेयर किया आनंद का फेवरेट फूड

लंदन पहुंच कर सोनम ने किया अपना फेवरेट काम, फैंस संग शेयर किया आनंद का फेवरेट फूड

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर(Sonam Kapoor) लंबे समय के बाद अपने पति आनंद आहूजा(Anand Ahuja) के साथ लंदन पहुंच गई हैं. दरअसल कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के कारण सोनम मार्च की शुरुआत में ही लंदन से भारत आ गई थीं और तब से पति आनंद के साथ यही रह रही थीं, सोनम सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और समय-समय पर ट्विटर और इंस्टाग्राम पर पोस्ट भी करती रहती हैं. लॉकडाउन के दौरान भी वह फैंस के साथ सोशल मीडिया के द्वारा जुड़ी हुई थी. हालांकि अब पति आनंद के साथ सोनम लंदन वापस पहुंच गई हैं और उन्होंने वहां पर क्वारंटीन पीरियड भी खत्म कर लिया है और अब वह घर से बाहर भी जा रही हैं.

क्वारंटीन खत्म करने के बाद सोनम सबसे जिस जगह सबसे पहले गई वह है जिम, इसकी जानकारी खुद सोनम ने अपने इंस्टा अकाउंट पर दी है. सोनम ने जिम से एक फोटो पोस्ट करते हुए लिखा है कि ‘क्वारंटीन के बाद पहला दिन और सीधे जिम…सच में मैंने सोचा नहीं था क‍ि मैं वापस यहां आकर इतना खुश हो सकती हूं’. सोनम जिम में मास्क लगाए दिख रही हैं. सोनम ने जिम से अपनी फोटो शेयर करते हुए अपना एक्सपीरियंस बताया है. उन्होंने इस पोस्ट पर अपने जिम ट्रेनर से वापस मिलकर खुशी जताई साथ ही कहा कि, ‘पहले दिन कौन इतनी मेहनत कराता है, हालांकि सोनम ने ट्रेनर का धन्यवाद किया.’ सोनम के इस पोस्ट पर उनके पापा और बॉलीवुड एक्टर अन‍िल कपूर ने थंब्स अप और हार्ट इमोजी का कमेंट किया. 

हाल ही में उन्होंने फिर एक वीडियो फैंस के साथ इंस्टा पर शेयर किया है. कहावत है कि पति के दिल का रास्ता उसके पेट से जाता है तो शायद इसीलिए सोनम कपूर भी अपने हसबैंड आनंद के लिए कुछ खास बनाने का सोच रही है तभी उन्होंने फैंस के साथ आनंद की पसंदीदा खाना शेयर किया है. गौरतलब है कि सोनम के पति आनंद आहूजा का बर्थडे कुछ ही दिनों में आने वाला है और एक्ट्रेस इसकी तैयारी में जुटी हुई हैं, सोनम आनंद के बर्थडे काउंटडाउन में लगी हैं इसलिए वह रोज एक वीडियो भी शेयर कर रही हैं, वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है कि उन्हें आनंद के बर्थडे का बेसब्री से इंतजार है. 

इस वीड‍ियो में सोनम ने आनंद पसंदीदा खाने की डिशेज के बारे में बताया है. सोनम ने बताया कि आनंद को सबसे ज्यादा दक्षिण भारतीय व्यंजन पसंद है, साथ ही सोनम ने कुछ चुनिंदा जगहों का भी जिक्र किया जहां वे लोग मुंबई में जहां साउथ इंडियन खाना खाने जाते हैं. सोनम ने आगे बताया कि आनंद को दूसरे नंबर पर जापानीज फूड पसंद  है, सोनम ने बताया कि ‘आनंद को सीसेम स्पिंच और, वेजिटेरियन सुशी बहुत पसंद है. आनंद मैरिनारा पिज्जा के भी दीवाने हैं (हालांकि सोनम इसे पिज्जा नहीं मानती हैं)’

आखिर में सोनम बताती हैं कि आनंद को भारतीय खाना (घर का खाना) बहुत ही ज्यादा अच्छा लगता है. उन्हें पारंपरिक भारतीय भोजन बहुत अच्छा लगता है. सोनम ने वीडियो शेयर करने के बाद आनंद के लिए मैसेज भी दिया कि ‘मुझे आशा है कि मैंने सभी सही चीजों के नाम लिए हैं, लव यू’. सोनम ने वीडियो शेयर करने के साथ बताया कि ‘आनंद का पसंदीदा खाना खुद में एक विषय है और वह बता नहीं सकती कि वह इस समय आनंद के साथ बाहर रेस्टोरेंट में जाना और घूमना कितना मिस कर रही हैं लेकिन फिलहाल ऐसे ही रहना पड़ेगा. मैं अपने जवाबों को लेकर पूरी तरह आश्वस्त हूं कि, तो मुझे उम्मीद है कि मैं सही हूं.’ बाद में सोनम को सही करते हुए आनंद ने कमेंट में बताया कि सोनम ने मैक्सिकन फूड मिस कर दिया’. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Source link

Related articles

Leave a Reply