sonu sood ensured a man on twitter to help his uncle | चाचू को ईद पर घर बुलाने वाले शख्स ने सोनू सूद से मांगी मदद, एक्टर ने कहा – ‘चिंता मत कर भाई’

sonu sood ensured a man on twitter to help his uncle | चाचू को ईद पर घर बुलाने वाले शख्स ने सोनू सूद से मांगी मदद, एक्टर ने कहा – ‘चिंता मत कर भाई’

[ad_1]

नई दिल्ली: सोनू सूद (Sonu Sood) ने नेशनल लॉकडाउन के दौरान सैकड़ों प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुंचा कर जबरदस्त सुर्खियां बटोरी थीं. अभी भी लोग सोशल मीडिया पर सोनू सूद से मदद मांग रहे हैं और सोनू उनकी मदद करने से पीछे भी नहीं हट रहे हैं. सोनू के ट्विटर पर एक शख्स ने मदद मांगी है कि मेरे चाचू केरला में काम करने गए थे और अब उन्हें वापस आना है, चार आदमी हैं सर कृपया मदद करें, नहीं तो इस ईद में भी वो नहीं आ पाएंगे. इस शख्स के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए सोनू सूद ने एक बार फिर से दिल जीत लेने वाली बात लिख दी. 

सोनू सूद ने इस शख्स को लिखा, ‘चिंता मत कर मेरे भाई. ईद आप अपने चाचू के साथ ही मनाएंगे, उन्हें बोलना काफी ईदी लेते आएं.’ सोनू सूद इस तरह से सैकड़ों मजदूरों की लगातार मदद कर रहे हैं और सोशल मीडिया पर उनके मैसेज का जवाब भी दे रहे हैं. बता दें सोनू सूद ने मुंबई में रहने वाले प्रवासी मजदूरों के लिए एक अभियान शुरू किया था जिसके लिए उन्होंने टोल फ्री नंबर और वॉट्सएप नंबर भी जारी किया था जिस पर लोग बेहद आसानी से संपर्क कर सकते थे. सोनू सूद ने लॉकडाउन में फंसे लोगों के लिए खाना, बस और ट्रेन की व्यवस्था की थी. 

 

 

आपको बता दें सोनू सूद ने जिस तरह से इस चुनौतिपूर्ण समय में मजदूरों के लिए मदद का हाथ बढाया उस पर अब वो किताब लिखने जा रहे हैं जो कि इस साल के अंत तक पब्लिश भी हो जाएगी. 

सोनू सूद इस संकट घड़ी में सिर्फ मजदूरों के लिए ही नहीं मसीहा बन कर आए, बल्कि मुंबई में उन्होंने अपने होटल्स भी मेडिकल वर्कर्स की मदद के लिए दे दिए थे. सोनू ने लॉकडाउन में पिता शक्ति सागर के नाम से करीब 45 हजार लोगों को हर रोज खाना खिलाया था. सोनू के इस काम के लिए बॉलीवुड से लेकर उनके फैंस तक जमकर प्रशंसा कर रहे हैं, कुछ लोग तो सोनू के इस काम के लिए उन्हें भारत रत्न से सम्मानित करने की मांग भी कर रहे हैं.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें 



[ad_2]

Source link

Related articles

Leave a Reply