सोनू सूद ने बिहार में बाढ़ पर जताई चिंता, कहा-मदद की हरसंभव करूंगा कोशिश

सोनू सूद ने बिहार में बाढ़ पर जताई चिंता, कहा-मदद की हरसंभव करूंगा कोशिश

पटना: कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान एक नाम ऐसा सामने आया है, जिसने सारे जहां का आकर्षण अपनी तरफ खींच लिया. उन इंसान को अगर मसीहा कहा जाए तो, कोई गलत नहीं होगा. जी हां, हम बात कर रहे हैं, बॉलीवुड (Bollywood) के दिग्गज अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) की, जो आजकल पूरे देश में ‘सोनू भैया’ के नाम से जाने जा रहे हैं.

‘शायद लोगों की मदद करने के लिए आया था मुंबई’
रविवार को जी बिहार-झारखंड से खास बातचीत में सोनू सूद ने कोरोना लॉकडाउन के दौरान लोगों की गई मदद के बारे में विस्तार से बात की. साथ ही, बिहार में बाढ़ (Flood) की आफत को लेकर भी चिंता जताई. सोनू सूद ने कहा कि, अब तो ऐसा लगता है कि, मुंबई शायद लोगों की मदद करने के लिए आया था.

बिहार-झारखंड से पुराना नाता
उन्होंने बताया कि, बिहार-झारखंड से उनका पुराना नाता है. सोनू कहते हैं कि, नागपुर में पढ़ाई के दौरान ही, उनके कई मित्र बिहार-झारखंड के बन गए थे और इसलिए उनका यहां पर कई बार आना-जाना हुआ है. सोनू ने लॉकडाउन में प्रवासियों की मदद को लेकर कहा कि, लोगों की दुआए उनके साथ है, इसलिए वह मदद कर पा रहे हैं.

काश मेरे पास कोई जादू की छड़ी होती…
इस दिग्गज अभिनेता ने आगे कहा, ‘काश मेरे पास कोई जादू की छड़ी होती तो मैं कोरोना की वैक्सीन बना देता.’ उन्होंने इस दौरान लोगों से हिम्मत न हारने की भी अपील की. उन्होंने कहा कि, मै लगातार लोगों को मैसेज देने की कोशिश करता हूं कि, वह इस दौरान हिम्मत न हारें, क्योंकि आने वाले समय में एक बेहतर हिंदुस्तान बनेगा.

बाढ़ को लेकर सोनू चिंतित
सोनू सूद ने कहा कि, कभी-कभी वो नर्वस हो जाते हैं कि, क्योंकि उन्हें लगता है कि, अगर वो लोगों की उम्मीद पर खरा नहीं उतर पाए तो क्या होगा. उन्होंने कहा कि, लोगों को कहना है कि, ‘सोनू है तो कर दी देगा’. वहीं, बिहार में आई बाढ़ को लेकर भी सोनू ने चिंता जाहिर की.

हम क्यों फेल हो रहे हैं?
उन्होंने कहा कि, उन्हें बिहार की स्थिति देखकर बहुत दुख होता है. सोनू ने कहा कि, हम इसको रोकने के में क्यूं फेल हो रहे हैं. हम इसका हल क्यों नहीं निकाल पा रहे हैं. उन्होंने कहा कि, उनसे जो भी बन पड़ेगा, वो बिहार में बाढ़ के दौरान प्रभावित लोगों की मदद करेंगे.

ईश्वर की कृपा है
सोनू ने कहा कि, ‘मैं बहुत दुखी हो जाता हूं, अगर लोगों की मदद नहीं कर पाता. भगवान की कृपा है कि, मैं लोगों की मदद कर पा रहा हूं.’

[ad_2]

Source link

Related articles

Leave a Reply