Sushant Suicide Case: Aditya Chopra also made many revelations | Sushant Suicide Case: आदित्य चोपड़ा ने किए कई बड़े खुलासे, पुलिस को बताई ये बातें

Sushant Suicide Case: Aditya Chopra also made many revelations | Sushant Suicide Case: आदित्य चोपड़ा ने किए कई बड़े खुलासे, पुलिस को बताई ये बातें

[ad_1]

नई दिल्ली: दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के सुसाइड मामले में मुंबई पुलिस ने शनिवार को यशराज फिल्म्स के चेयरमैन व फिल्म डायरेक्टर आदित्य चोपड़ा (Aditya Chopra) का बयान दर्ज किया. सूत्रों की अगर मानें तो तकरीबन 4 घंटे की इस पूछताछ के दौरान आदित्य चोपड़ा ने कई अहम खुलासे किए. आदित्य ने पुलिस को बताया कि यशराज फिल्म्स ने सुशांत की पहली फिल्म ‘शुद्ध देसी रोमांस’ के लिए 30 लाख और दूसरी फिल्म ‘ब्योमकेश बक्शी’ के लिए एक करोड़ रुपये दिए.

ये आरोप गलत है कि फिल्म ‘पानी’ को लेकर यशराज फिल्म्स की वजह से सुशांत डिप्रेशन में थे. यशराज फिल्म्स के कहने पर ही इस फिल्म में लीड रोल के लिए सुशांत को कास्ट किया गया था. 150 करोड़ की बजट वाली इस फिल्म के प्री-प्रोडक्शन स्टेज में ही करीब 5-6 करोड़ रुपए खर्च भी किए गए, लेकिन डायरेक्टर और हमारे बीच क्रिएटिव डिफरेंस के चलते आखिरकार ये फिल्म नहीं बन पाई. साल 2015 में ही हमने सुशांत को इस कॉन्ट्रैक्ट से रिलीज कर दिया था. इस दौरान सुशांत और हमारे बीच कोई मतभेद या नाराजगी नहीं थी. इसके बाद भी जब भी हमारी सुशांत से बातचीत हुई, हमारे बीच चीजें सामान्य थी.

Sushant Suicide Case: आदित्य चोपड़ा ने सभी आरोप खारिज किए, पढ़िए क्या कहा...

सुशांत ये फिल्म न बनने से शायद निराश हुए होंगे, ये स्वाभाविक है, कोई भी कलाकार होगा लेकिन वो एक समझदार और सुलझे हुए एक्टर थे. इंडस्ट्री में ये चीजें आम बात है और ये सुशांत भी जानते थे. फिल्म न बन पाने से सुशांत के डिप्रेशन में जाने की जानकारी पूरी तरह से बेबुनियाद है.

संजय लीला भंसाली ने उनकी फिल्म ‘रामलीला’ के लिए रणवीर सिंह को मार्च-अप्रैल 2012 में साइन किया. उस वक्त सुशांत सिंह राजपूत का यशराज फिल्म्स से कोई कॉन्ट्रैक्ट नहीं था. यशराज फिल्म्स ने सुशांत को फिल्म ‘पानी’ के लिए नवंबर 2012 में साइन किया, तब तक तो ‘रामलीला’ की कास्टिंग तय हो चुकी थी. ये आरोप बिल्कुल गलत है कि फिल्म ‘पानी’ की वजह से सुशांत ‘रामलीला’ फिल्म नहीं कर पाए.

‘बाजीराव मस्तानी’ को लेकर सुशांत की कास्टिंग के लिए हमें किसी ने अप्रोच नहीं किया. अगर किया होता तो हम जरूर विचार करते. मेरी इस बारे में किसी से कोई बातचीत नहीं हुई. न भंसाली से और न ही सुशांत से. हमने तो कॉन्ट्रैक्ट होने के बावजूद सुशांत सिंह को फिल्म ‘एमएस धोनी’ करने की इजाजत दी थी. अगर हम ‘एमएस धोनी’ के लिए सुशांत को इजाजत दे सकते थे, तो हम रामलीला या बाजीराव मस्तानी के लिए सुशांत को क्यों मना करते. इसके अलावा सुशांत सिंह राजपूत के डिप्रेशन में होने की मुझे कोई जानकारी नहीं थी.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें 



[ad_2]

Source link

Related articles

Leave a Reply