खरीद-फरोख्त मामले में पायलट खेमे से पूछताछ करने पहुंची SOG की टीम खाली हाथ लौटी

खरीद-फरोख्त मामले में पायलट खेमे से पूछताछ करने पहुंची SOG की टीम खाली हाथ लौटी

[ad_1]

हरियाणा: विधायकों की खरीद फरोख्त मामले में पूछताछ करने पहुंची SOG की टीम को खाली हाथ लौटना पड़ा है. करीब आधे घंटे तक होटल ITC भारत में SOG ने छानबीन की. विधायक भंवरलाल का नाम होटल के रजिस्टर में नहीं मिला. 15 मिनट तक SOG ने रिसेप्शन पर ही पूछताछ की. लेकिन टीम को खाली हाथ लौटना पड़ा.

राजस्थान पुलिस के स्पेशल ऑपरेशंस ग्रुप (SOG) की टीम मानेसर रिसॉर्ट पहुंची थी जहां कांग्रेस के विधायकों को रखा गया है. सचिन पायलट खेमे के विधायक यहीं ठहरे हैं.

राजस्थान की अशोक गहलोत सरकार ने सचिन पायलट और विधायकों पर  सरकार को अस्थिर करने का आरोप लगाया है जिसके बाद मामले की जांच शुरू की गई है.

वहीं सोशल मीडिया पर हॉर्स ट्रेडिंग के मामले को लेकर वायरल हुए ऑडियो क्लिप ने राजस्थान की सियासत में नया भूचाल ला दिया है. वायरल हुए ऑडियो में विधायकों की खरीद फरोख्त, डीलिंग और पेमेंट को लेकर तीन नेताओं के बीच बातचीत की जा रही है. बातचीत में आए नाम के आधार पर मुख्य सचेतक महेश जोशी ने आज एसओजी में दो एफआईआर दर्ज कराई है.

दो एफआईआर में से एक मंत्री और कांग्रेस विधायक समेत एक व्यक्ति संजय जैन का नाम शामिल है. ऑडियो सामने आने के बाद एसओजी ने तुरंत संजय जैन हिरासत में लिया. एसओजी गुरुवार को करीब 12 घंटे पूछताछ कर चुकी है.  एसओजी की टीम ने तीनों नाम सामने आने के बाद जांच पड़ताल के लिए अपनी एक टीम को मानेसर भेजा था.

ये भी देखें:

[ad_2]

Source link

Related articles

Leave a Reply